Rooter App Se Paise Kaise Kamaye। अपनाए ये 5+ बेहतरीन तरीके।

Rooter App Se Paise Kaise Kamaye: नमस्कार दोस्तों! क्या आपको गेम खेलना और गेमिंग विडियो देखना पसंद है और आप इससे पैसे कमाना चाहते है तो यह पोस्ट आपके लिए ही है जिसमे हम बात करेंगे Rooter App Se Paise Kaise Kamaye के बारे में।

आज के समय में भारत में ऑनलाइन गेमिंग का काफी विकास हो रहा है और बहुत से लोग गेमिंग स्ट्रीमिंग करके पैसे भी कमा रहे है। यह सुविधा उपलब्ध कराता है भारत में तेजी से विकसित हो रहा गेमिंग प्लेटफॉर्म Rooter App।

तो चलिए जानते है की Rooter App क्या है?, Rooter App में अकाउंट कैसे बनाएं, Rooter App Se Paise Kaise Kamaye जैसे सभी बातों को अच्छे से समझते है। जिससे की आप इस ऐप का उपयोग कर रोज 100 से 200 रूपये की कमाई कर सकें।

Rooter App क्या है?

Rooter App Se Paise Kaise Kamaye। अपनाए ये 5+ बेहतरीन तरीके।
Rooter App Se Paise Kaise Kamaye

Rooter App भारत का एक गेम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जहां पर आप PUBG,COD Mobile,Free Fire जैसे बहुत से ऑनलाइन गेम की लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते है और यहां से पैसे कमा सकते हैं।

इसके अलावा इस ऐप पर विभिन्न प्रकार के गेमिंग टूर्नामेंट, क्विज प्रतियोगिता, कंटेंट क्रिएटर बनकर भी अच्छे पैसे कमा सकते है।

Rooter App का मुख्य उद्देश्य भारत में लोगो को E Sports के प्रति जागरूक करना है और एक बेहतर गेमिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करना है जहां पर प्लेयर्स अपने कौशल का प्रदर्शन कर पैसे कमा सके।

Rooter App को डाउनलोड कैसे करें

Rooter App को डाउनलोड करना बिल्कुल ही आसान है जिसे आप कुछ स्टेप्स को फॉलो कर डाउनलोड कर सकते हैं-

Step 1. सबसे पहले अपने मोबाइल के इंटरनेट को ऑन करें और Google Play Store को खोलें।

Step 2. उसके बाद ऊपर सर्च बॉक्स में Rooter App सर्च करें। जिसके बाद आपके सामने Rooter App खुल कर आ जाएगा।

Step 3. Rooter App के सामने डाउनलोड का ऑप्शन दिखेगा उस पर क्लिक करें , जिसके बाद यह ऐप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

Step 4. डाउनलोड होने के बाद यह ऐप अपने आप आपके मोबाइल में ऐप विंडो में दिखना शुरू हो जाएगा।

ये सभी प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब अगला स्टेप आता है की Rooter App में अकाउंट कैसे बनाएं। इसके लिए आप नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

Rooter App में अकाउंट कैसे बनाएं

Rooter App डाउनलोड होने के बाद आप इसमें कुछ स्टेप्स को अपनाना कर अपना अकाउंट इसमें बना सकते है। रूटर ऐप से पैसे कमाने के लिए आपको इसमें एकाउंट होना आवश्यक है।

Step 1. सबसे पहले अपने मोबाइल फोन में राउटर ऐप को खोलिए।

Step 2. राउटर ऐप खोलने के बाद आपके सामने होम पेज खोलकर आएगा और उसी के साथ Log in and Earn Coin का ऑप्शन भी देखने को मिलेगा।

Step 3. इसमें अपना मोबाइल नंबर डालिए और कंटिन्यू बटन पर क्लिक कीजिए।

Step 4. इसके बाद आपके द्वारा डाले गए मोबाइल नंबर पर एक छह अंक का ओटीपी आएगा ,जिसे दिए गए बॉक्स में भरिए और वेरीफाइ पर क्लिक कीजिए।

Step 5. यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपका Rooter App में अकाउंट बन जाएगा।

Rooter App Se Paise Kaise Kamaye

Rooter App से पैसे कमाने के कई तरीके है जिसका विवरण नीचे दिया गया है। यदि आप इसको अच्छे से फॉलो करते हैं तो इस ऐप की मदद से आप महीने के 10 से 15 हजार तक कमाई आसनी से कर सकते है। यहां रूटर ऐप से कमाई के 6 बेहतरीन तरीके बताए गए है-

गेम स्ट्रीमिंग : Rooter App Se Paise Kaise Kamaye

जैसा की आपको ये पता चल गया होगा की रूटर ऐप एक गेमिंग प्लेटफॉर्म है। जहां पर आप किसी भी मोबाइल या पीसी पर खेले जाने वाले पॉपुलर गेम का स्ट्रीमिंग करके पैसे कमा सकते हैं।

गेमिंग स्ट्रीमिंग से पैसे आप अपने फॉलोअर्स और दर्शको के द्वारा दिए गए गिफ्ट या Coin को रिडीम करके कमा सकते है।

इस ऐप पर स्ट्रीमिंग करने के लिए आपके पास एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन,मोबाइल या पीसी और गेम खेलने की समझ होनी चाहिए जिससे की आपको लोग देखना पसंद करें और आपकी कमाई भी बढ़ सके।

गेम टूर्नामेंट में प्रतिभाग कर पैसे कमाए

Rooter App पर आए दिन किसी न किसी ऑनलाइन गेम का टूर्नामेंट होता रहता है, जिसमे प्राइज भी मिलता है। यदि आपको गेम खेलना पसंद है और आपको गेम की अच्छी समझ है तो आप इस ऐप पर होने वाले टूर्नामेंट में प्रतिभाग करके टूर्नामेंट जीत कर पैसे कमा सकते है।

इस ऐप पर रोज नए टूर्नामेंट खेलकर आप हर महीने 12 से 15 हजार की कमाई कर सकते है।

Coin कमा कर रियल पैसे में रिडीम करें

Rooter App पर आपके लाइव स्ट्रीमिंग और कंटेंट को देखकर दर्शक आपको वर्चुअल गिफ्ट भेजते हैं जिसे बाद में आप coin में बदल सकते हैं । कॉइन में बदलने के बाद एक निश्चित मात्रा होने के बाद इसे आप रियल कैश में बदल कर अपने बैंक अकाउंट में भेज सकते हैं।

इसके अतिरिक्त कमाई के साधन

Rooter App में आपके लाइव स्ट्रीमिंग और कंटेंट से फॉलोअर्स अधिक हो जाने के बाद आपके पास कमाई के कुछ और भी साधन हो जाते हैं। जिसकी मदद से आप महीने के 20 से 25 हजार की कमाई कर सकते हैं।

ब्रांड प्रमोशन: Rooter App Se Paise Kaise Kamaye

यदि आपके पास अच्छे फॉलोअर्स हो जाते है तो आप किसी भी कम्पनी के प्रोडक्ट का अपने वीडियो या स्ट्रीमिंग में प्रमोशन कर सकते हैं। कई बड़ी बड़ी कंपनियां आपके फॉलोअर्स के अनुसार क्रिएटर्स को ब्रांड को प्रमोट करने के लिए  लाखो रुपए तक देती है।

आप ब्रांड प्रमोशन की मदद से महीने के शुरुआती समय में 10 से 15 हजार की कमाई कर सकते हैं।

एफीलिएट मार्केटिंग

आपके द्वारा उपयोग में आने वाले पीसी , माउस, हेडफोन जैसे टेक प्रोडक्ट का एफीलिएट लिंक अपने Bio में दे सकते हैं , जिसकी मदद से यदि कोई दर्शक आपके उस लिंक से खरीदारी करता है तो उस प्रोडक्ट से आपको कुछ प्रतिशत का कमीशन प्राप्त होगा।

एफीलिएट मार्केटिंग की मदद से आप महीने के 5 से 10 हजार की कमाई कर सकते है।

निष्कर्ष : Rooter App Se Paise Kaise Kamaye

आपको गेमिंग में अपना करियर बनाना है तो Rooter App एक बेहतरीन  मंच है जहां आप अपने गेमिंग कौशल की मदद से महीने में अच्छी कमाई कर सकते हैं और साथ ही साथ अपना नाम कर सकते हैं।

हमें उम्मीद है की आपको हमारी यह Rooter App Se Paise Kaise Kamaye की यह पोस्ट पसंद आई होगी। इसे अपने गेमर्स दोस्त के साथ जरूर साझा करें जो की गेमिंग से पैसे कमाने का तरीका ढूंढ रहा हो।

इस पोस्ट से संबंधित किसी भी सवाल या समस्या के लिए आप हमसे कमेंट या कनेक्ट फॉर्म की मदद से सुझाव ले सकते हैं।

FAQs: Rooter App Se Paise Kaise Kamaye

1. रूटर ऐप से कैसे पैसे कमाते हैं?

रूटर ऐप में आप लाइव स्ट्रीमिंग, अपने गेम की वीडियो, रेफर एंड अर्न जैसे  कमाल के तरीके से पैसे कमा सकते हैं।

2. क्या हम रूटर ऐप से असली में पैसे कमा सकते हैं?

हां, आप रूटर ऐप की मदद से असली में पैसे कमा सकते है और उस पैसे को अपने बैंक अकाउंट में आसानी के साथ भेज सकते हैं।

hindiamazing.com

नमस्कार दोस्तों ,मेरा नाम अमित है और मैं पिछले २ वर्षो से ऑनलाइन माध्यम से पैसे कमाने और बिज़नेस से जुडी जानकारी लोगो के साथ शेयर कर रहा हूँ| मैंने अपना ग्रेजुएशन अर्थशास्त्र से किया है जो मुझे फाइनेंस और बिज़नेस से जुडी जानकारी को लोगो तक साझा करने में मदद करता है | इस वेबसाइट की मदद से यही जानकारी लोगो तक पहुंचने का प्रयाश कर रहा हूँ |

Leave a Comment